छत्तीसगढ़ के इस जिले में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर मौत, दर्जनभर से ज्यादा जख्मी,रास्ते से गुजर रहे आईपीएस जितेंद्र शुक्ला ने की मदद

# 19 Sep, 2021

छत्तीसगढ़ के इस जिले में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर मौत, दर्जनभर से ज्यादा जख्मी,रास्ते से गुजर रहे आईपीएस जितेंद्र शुक्ला ने की मदद कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में दिल दहला देने वाली खबर निकलकर सामने आई है. बोरगांव में (accident in borgaon) स्कॉर्पियो और ऑटो में भीषण टक्कर (Scorpio-auto collision) हुई है. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो (5 people died) गई है. कई लोगों के जख्मी होने की खबर है.

मिली जानकारी के मुताबिक एक ऑटो में 12 लोग सवार थे. इसके अलावा दर्जन भर से ज्यादा लोगों को फरसगांव अस्पताल भेजा गया है.वहां से गुजर रहे आईपीएस जितेंद्र शुक्ला ने घायलों कि मदद की। मौके में पुलिस की टीम मौजदू है. सभी ऑटो सवार पांडे आठगांव से गोड़मा जा रहे थे. ऑटो में 16 लोग सवार थे, जिसमें 5 की मौके पर मौत हो गई.मृतकों में 3 महिलाएं, एक बच्चा और तीन पुरुष शामिल हैं. स्कॉर्पियो झारखंड से जगदलपुर की ओर जा रही थी, तभी ऑटो को टक्कर मारी है.

Banner