लापरवाही बर्दास्त नहीं..गुणवत्ता से समझौता नहीं..सड़क पर खर्च होंगे 23 लाख..गौरहा ने कहा.नहीं रूकेगी विकास की गति

# 16 Nov, 2022

लापरवाही बर्दास्त नहीं..गुणवत्ता से समझौता नहीं..सड़क पर खर्च होंगे 23 लाख..गौरहा ने कहा.नहीं रूकेगी विकास की गति

बिलासपुर -:- कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में क्षेत्र का तेजी से विकास हो रहा है। लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के साथ बेहतर परिवहन का माध्यम भी मिल रहा है। जनता की खुशी ही हमारी खुशी है। यह बातें जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने ग्राम परसदा में सड़क निर्माण भूमि पूजन कार्यक्रम के दौरान कही। अंकित ने कहा..जनता ने सेवा का अवसर दिया है इसलिए अपनी जिम्मेदारियों को पूरी तरह से निर्वहन करने का प्रयास कर रहा हूं। जनता का अधिकार है कि यदि कहीं कोई कमी रह जाए तो तत्काल निःसंकोच खुलकर सामने आकर अपनी बातों को रखें।

बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में अंकित गौरहा ने ग्राम पंचायत परसदा में भूमि पूजन किया। इस दौरान क्षेत्र के गणमान्य लोगों के अलावा अधिकारी और कर्मचारी भी मौजूद थे। उपस्थित लोगों को अपने संबोधन में अंकित ने कहा कि क्षेत्र का तेजी के साथ विकास हो रहा है। बताना चाहूंगा कि क्षेत्र में लगातार पक्की सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। परसदा में प्रस्तावित 900 मीटर सड़क का निर्माण कार्य भूमि पूजन के साथ शुरू कर दिया गया है।

सभापति ने बताया कि आश्चर्य होता है कि जब लोग कहत हैं हमारे क्षेत्र में सड़क नहीं है। आवागमन में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सवाल उठना लाज़मी है कि आखिर भाजपा की सरकार ने पिछले 15 साल में क्षेत्र में किया क्या है। भूपेश सरकार ने पिछले चार साल में क्षेत्र के विकास पर ना केवल विशेष ध्यान दिया है। बल्कि जनता की समस्याओं का त्वरित निराकरण भी किया है। गौरहा ने बताया कि परसदा में बनने वाली 900 मीटर लम्बी सड़क पर करीब 23 लाख रूपए खर्च होंगे। जाहिर सी बात है कि सड़क बनने से शहर की दूरी तो कम होगी..लेकिन विकास गति बढ़ जाएगी। अंकित ने इस दौरान अधिकारियों को निर्धारित समय के अन्दर गुणवत्ता वाली सड़क निर्माण का बनाने को कहा। यह भी दुहराया कि गुणवत्ता से समझौता नहीं किया जाएगा। यदि लापरवाही पायी गयी तो कार्रवाई भी होगी।

भूमिपूजन के दौरान जिला पंचायत सदस्य गोदावरी बाई कमलसेन ,सरपंच प्रतिनिधी नंदकुमार ध्रुव ,ब्रजेश यादव ,धर्मेंद्र शास्त्री,रितेश शर्मा,संदीप शर्मा अवधेश कमलसेन विशेष रूप से मौजूद थे।

Banner